Vg-3 tablet uses in Hindi वीजी 3 टैबलेट का उपयोग लाभ उपयोग का तरीका और नुकसान

Vg3 tablet uses in Hindi Vg3 टैबलेट का उपयोग का तरीका लाभ और नुकसान

महिलाओं को मुख्य रूप से प्राकृतिक प्रसव या रजोनिवृत्ति के कारण ढीले जननांग मार्ग का अनुभव होता है ! जिसमें उनके जननांग में कोशिका पुनर्जनन प्रक्रिया बाधित या खो जाती है ! Vg-3 tablet uses in Hindi आपके अंतरंग क्षेत्र की मांसपेशियों को पुनर्जीवित और कसने में मदद करता है ! जिसके फलस्वरूप योनि मार्ग में कसाव आता है !

ढीली योनि के कारण अपने पार्टनर को अच्छी तरह संतुष्ट नही कर पाने वाली महिलाऐ इसे बिना किसी चिंता के उपयोग कर सकती हैं ! क्योंकि यह दवा पूरी तरह सुरक्षित और बेहद फायदेमंद साबित हो सकती है !

ढीलापन के कई कारण हो सकते है ! जैसे नार्मल डेलिवेरी, अधिक उम्र इत्यादि ! परन्तु यह स्थायी कारक नहीं है जो इस दवा तथा कीगल या बटर फ्लाई एक्सरसाइज द्वारा टाइट किया जा सकता हैं !

साथ ही यह दवा महिलाओं को एक आनंदमय संभोगीय प्रक्रिया की तरफ ले जा सकती है ! इसके सेवन से मानसिक तनाव और थकान भी दूर होती है !

इसे भी पढ़ें: V wash uses in Hindi

Vg-3 टैबलेट क्या है What is vg-3 tablet in Hindi

Vg3 टैबलेट Vg-3 tablet uses in Hindi 100% शुद्ध जड़ी-बूटियों का एक बेहतरीन मिश्रण है ! जो प्राइवेट पार्ट को शुद्ध और मॉइस्चराइज़ करने में मदद करता है ! साथ ही अंतरंग क्षेत्र को टाइट और पुनर्जीवित करता है !

Vg-3 टैबलेट कम्पोजीशन

वीजी3 टैबलेट में क्लोट्रिमाजोल और क्लिंडामाइसिन संयुक्त रूप से शामिल हैं ! जिसमें ड्रिडबीजा, मंजकानी, रोज, जूही, सुहागा, बबूल अरेबिका, जैस्मीनम ऑरियो, रोजा सेंटीफोला, सोडा बिबोरस, बेस शामिल हैं !

Vg-3 टैबलेट का उपयोग और लाभ Vg-3 tablet uses in Hindi

वीजी -3 हर्बल का उपयोग ढीली योनि और श्लेष्म ग्रंथियों के स्नेहन को बढ़ावा देने के लिए किया जाता है ! यह जननांगों में रक्त के प्रवाह को बढ़ाने में भी सहायता करता है ! ये गोलियां महिला जननांग क्षेत्र की नसों को सक्रिय करती हैं जो पुरुष अंग की चिकनी पकड़ और गति प्रदान करने में योगदान करती हैं !

इन सक्रिय तंत्रिकाओं के कारण, महिला संवेदना और आनंद की विद्युत तरंगों को प्राप्त करती है ! जिसके परिणामस्वरूप अधिनियम के दौरान अधिकतम मज़ा आता है ! ढीली योनि के लिए इस आयुर्वेदिक उपचार के नियमित उपयोग से दीवारों के ऊतक मोटे और स्वस्थ हो जाते हैं !

और जननांग मार्ग संकरा, चिकना और कड़ा हो जाता है ! वीजी -3 टैबलेट बहुत प्रभावी ढंग से सूखापन, बहुत अधिक निर्वहन, संक्रमण और एलर्जी जैसी समस्याओं को भी ठीक करती है ! और प्यार करते समय दोनों भागीदारों के लिए खुशी बढ़ाती है ! Vg-3 tablet uses in Hindi

Vg-3 टैबलेट का उपयोग कैसे करें How use vg-3 tablet in Hindi

सबसे पहले हाथों की सफाई सुनिश्चित करने के लिए अपने हाथों को अच्छी तरह धो लें ! अब सोने से 1घंटे पहले वीजी -3 टैबलेट को जननांग मार्ग में डालना होगा ! यह गोली अन्दर तुरंत घुल जाएगी और स्वाभाविक रूप से अपना असर लागू करेगी ! लवमेकिंग सेशन के आधे घंटे से लेकर, 2 से 3 घंटे तक बेहतरीन कसाव प्रभाव प्राप्त करने के लिए इस टैबलेट को डालें !

इस प्रक्रिया का पालन रोजाना या वैकल्पिक रूप से रात में 3 से 4 महीने तक करना चाहिए ! ढीली योनि के लिए Vg-3 tablet uses in Hindi (Vg-3 हर्बल उपचार) निश्चित रूप से जननांगों के उपयोग के लिए है और इसे कभी भी मौखिक रूप से नहीं लेना चाहिए !

Vg-3 टैबलेट के नुकसान Vg-3 tablet side effect in Hindi

इस टैबलेट से कुछ मामलो में कब्ज, दस्त या पेट खराब हो सकता है ! ये प्रभाव आमतौर पर अस्थायी होते हैं और ठीक हो सकते हैं ! क्योंकि आपका शरीर इस दवा में समायोजित हो जाता है ! यदि इनमें से कोई भी प्रभाव बना रहता है या बिगड़ जाता है, तो तुरंत अपने डॉक्टर या फार्मासिस्ट से संपर्क करें !

यदि आपके डॉक्टर ने इस दवा को निर्धारित किया है ! तो याद रखें कि आपके डॉक्टर ने यह निर्णय लिया है कि आपके लिए लाभ साइड इफेक्ट के जोखिम से अधिक है ! इस दवा Vg-3 tablet uses in Hindi का उपयोग करने वाले लोगों में गंभीर दुष्प्रभाव नहीं होते हैं !

सावधानियां Precautions

इस उत्पाद को लेने से पहले, अपने डॉक्टर या फार्मासिस्ट को बात करें कि क्या आपको इसके किसी भी अवयव से एलर्जी है ! या यदि आपको कोई अन्य एलर्जी है ! इस उत्पाद में निष्क्रिय तत्व हो सकते हैं, जिससे एलर्जी या अन्य समस्याएं हो सकती हैं ! अधिक जानकारी के लिए अपने फ़ार्मासिस्ट से बात करें !

Vg-3 टैबलेट का अन्य दवाओं के साथ इंटरएक्शन Vg-3 tablet interaction in Hindi

कुछ उत्पाद जो इस दवा के साथ परस्पर क्रिया कर सकते हैं वे हैं: अन्य विटामिन/पोषक पूरक ! यदि आपके मल्टीविटामिन के ब्रांड में आयरन है या एंटासिड, बिसफ़ॉस्फ़ोनेट्स (उदाहरण के लिए, एलेंड्रोनेट), लेवोडोपा, थायरॉइड दवाएं (उदाहरण के लिए, लेवोथायरोक्सिन), या कुछ एंटीबायोटिक्स (उदाहरण के लिए, टेट्रासाइक्लिन, क्विनोलोन जैसे) है तो इस दवा के साथ लेने से बचें ! साथ ही अपने डॉक्टर या फार्मासिस्ट से पूछें कि आपको खुराक के बीच कितने समय तक इंतजार करना चाहिए !

यदि आपके मल्टीविटामिन के ब्रांड में फोलिक एसिड भी है, तो अपने डॉक्टर या फार्मासिस्ट से बात करें ! साथ ही यह दवा कुछ प्रयोगशाला परीक्षणों में हस्तक्षेप कर सकती है ! संभवतः गलत परीक्षण परिणाम दे सकती है ! सुनिश्चित करें कि लैब कर्मी और आपके सभी डॉक्टर जानते हैं कि आप इस दवा का उपयोग रहे हैं !

Vg-3 टैबलेट से सम्बन्धित अक्सर पूछे जानें वाले प्रश्न FAQs in Hindi
Q1. क्या वीजी-3 टैबलेट से कोई साइड इफेक्ट होता है?

Ans. नहीं ये कभी नुकसान नहीं करते ! चूंकि वीजी -3 गोलियों में शुद्ध प्राकृतिक जड़ी-बूटियां होती हैं ! जो लगातार परीक्षण के साथ उचित मात्रा में मिश्रित होती हैं ! इसलिए किसी भी दुष्प्रभाव का सामना करने की संभावना कम से कम होती है !

Q2. सकारात्मक परिणाम प्राप्त करने के लिए मुझे कब तक हर्बल योनि कसने वाली गोलियों का उपयोग करने की आवश्यकता है?

Ans. हम अपने उपभोक्ताओं को सलाह देते हैं कि वे लगभग 3 या 4 महीने तक टैबलेट का उपयोग करें ! यद्यपि उपयोगकर्ता उपयोग के तुरंत बाद परिणामों का अनुभव करते हैं ! स्थायी लाभ प्राप्त करने में समय लगता है !

Q3. इन योनि कायाकल्प गोलियों का उपयोग कैसे करें?

Ans. बिस्तर पर जाने से पहले या अपने हाथों को ठीक से धोने के बाद संभोग सत्र में एक वीजी -3 टैबलेट अपने जननांग मार्ग में डालें ! गोली अवशोषित हो जाती है, और कसने में 2 से 3 घंटे का समय लगता है !

Q4. योनि को कसने वाली इन गोलियों का उपयोग करते समय आहार क्या होना चाहिए?

Ans. पाठ्यक्रम के दौरान आपको किसी विशेष आहार की आवश्यकता नहीं होती है !

Q5. मैं भारत में वीजी-3 टैबलेट कैसे और कहां से खरीद सकता हूं?

Ans. भारत में वीजी-3 टैबलेट ऑर्डर करने का विकल्प एक ऑनलाइन तरीका है ! और दूसरा तरीका आउटलेट कॉउंटर है !