knight rider tablet uses in hindi नाइट राइडर टैबलेट का उपयोग कीमत खुराक

knight rider tablet uses in hindi नाइट राइडर टैबलेट का उपयोग कीमत खुराक

नाइट राइडर टैबलेट 100% आयुर्वेदिक अवयवों से बना है ! जो अपने साथी को संतुष्ट करने के लिए पुरुषों की मदद करेगा ! नाइट राइडर टैबलेट एक आयुर्वेदिक दवा है जो बिस्तर में लंबे समय तक चलने के लिए ताकत देती है ! knight rider tablet uses in hindi किसी को भी संभोग के दौरान कई समस्याएं हो सकती हैं ! और नाइट राइडर टैबलेट उन सभी समस्याओ को ठीक करेगा। ! अपने साथी को संतुष्ट करने के लिए एक शक्तिशाली निर्माण करना आवश्यक है ! और नाइट राइडर टैबलेट में हर वह प्राकृतिक तत्व होता है जो पुरुष जीवन शक्ति के साथ मदद कर सकता है !

इसमें अश्वगंधा है जो ताकत देगा ! यह तनाव को कम करता है और शुक्राणु के गठन में मदद करता है ! कौचा में एंटीऑक्सिडेंट होते हैं जो कामेच्छा चयापचय में मदद करते हैं ! शतावरी पुरुषों में यौन जीवन शक्ति और सेक्स ड्राइव को बढ़ाती है और स्वस्थ शुक्राणु भी विकसित करती है ! कौचा कामेच्छा चयापचय और समय आवृत्ति के साथ मदद करता है !

शुद्ध शिलाजीत गुणवत्ता वाले शुक्राणुओं का उत्पादन करने में मदद करता है ! और जायफल में रोगाणुरोधी, एंटिफंगल, एंटीऑक्सिडेंट, हाइपोलिपिडेमिक गुण होते हैं जो पुरुष जीवन शक्ति में मदद करते हैं ! यह भी यह लिंग समय आवृत्ति के साथ मदद करता है ! इन गोलियों में टेस्टोस्टेरोन के स्तर को बढ़ावा देने की क्षमता है ! जो पुरुषों में यौन इच्छा को अच्छी तरह बढ़ाता है !

इसे यहाँ से: खरीदें

इसे भी पढ़ें: पौरुष शक्ति बढ़ाने की दवा

नाइट राइडर टैबलेट क्या है knight rider tablet uses in hindi

नाइट राइडर एक हर्बल पूरक है जो सहनशक्ति और जीवन शक्ति को बढ़ाने में मदद कर सकता है ! यह आपके शरीर के प्रदर्शन को बेहतर बनाने में सहायता कर सकता है ! यह पूरक मर्दाना शक्ति को उत्तेजित करने में सहायता कर सकता है ! और बदन दर्द का प्रबंधन करने में मदद करता है !

नाइट राइडर टैबलेट की सक्रिय सामग्री और उनके फायदे knight rider tablet uses in hindi

नाइट राइडर टैबलेट लिंग में रक्त के प्रवाह को बढ़ाने के लिए स्तंभन दोष (ईडी) वाले पुरुषों में लिंग में रक्त के प्रवाह को बढ़ाने का काम करता है ! ताकि आप सेक्स के लिए कठिन निर्माण प्राप्त कर सकें और जारी रख सकें ! यह स्तंभन दोष के सभी प्रकार वाले पुरुषों की मदद करने के लिए जाना जाता है !

अश्वगंधा

अश्वगंधा आपकी यौन ड्राइव को बढ़ा सकता है ! यह नाइट्रिक ऑक्साइड के उत्पादन को उत्तेजित करके और जननांगों में रक्त के प्रवाह को बढ़ाकर काम करता है ! यह थकान, चिंता, तनाव को कम करने और कामेच्छा शक्ति और संतुष्टि को बढ़ाने में मदद करता है !

शिलाजीत

शिलाजीत शुद्धा में स्पर्मेटोजेनिक क्षमता होती है, यह टेस्टोस्टेरोन के स्राव को उत्तेजित करता है ! जो पुरुष सेक्स अंग में रक्त के प्रवाह में सुधार करता है ! और निर्माण को बनाए रखने में मदद करता है और शुक्राणु उत्पादन को बढ़ाता है !

शतावरी knight rider tablet uses in hindi

शतावरी पुरुषों में यौन जीवन शक्ति और सेक्स ड्राइव को बढ़ाती है ! यह स्वस्थ शुक्राणुओं की संख्या बढ़ाता है और पुरुषों में स्तंभन दोष जैसी यौन समस्याओं को कम करता है !

जतिफला या जायफल

जटिफला या जायफल में रोगाणुरोधी, एंटिफंगल, एंटीऑक्सिडेंट और हाइपोलिपिडेमिक गुण होते हैं ! जो पुरुष जीवन शक्ति के साथ मदद करते है ! यह एक शांत और तनाव मुक्त दिमाग रखने के लिए जाना जाता है ! और समय बढ़ाने और बिस्तर में लंबे समय तक रहने में भी मदद करता है !

कौचा (knight rider tablet uses in hindi)

कौचा में एंटी-ऑक्सीडेंट होते हैं जो कामेच्छा शक्ति और उत्तेजना को बढ़ाने में मदद करते हैं ! यह कामोत्तेजक के रूप में काम करता है और यौन इच्छा को बढ़ाने में मदद करता है !

सफेद मुसली knight rider tablet uses in hindi

श्वेत मुसली, इसमें वासोडिलेशन (कामोद्दीपक) होता है ! जो यौन सहनशक्ति को बेहतर बनाने और शीघ्रपतन के लक्षणों को कम करने में मदद करता है !

केसर

यह उन पुरुषों और महिलाओं में यौन क्रिया में सुधार कर सकता है ! जिन्हें यौन रोग का सामना करने वाले प्रमुख अवसाद हैं !

लौंग

यह सबसे अच्छे अरोमाथेरेपी scents में से एक है ! knight rider tablet uses in hindi आपके यौन व्यवहार को बेहतर बनाने में मदद करता है !

गोक्षुरा

गोक्षुरा ऊर्जा, और जीवन शक्ति को बढ़ाने में मदद करता है ! और लिंग ऊतक को भी मजबूत करता है ! जो अपने (भारी) और वृश्य (कामोद्दीपक) गुणों के कारण शिश्न निर्माण को बढ़ाता है !

Knight Rider Tablet Uses In Hindi के कुल प्रमुख तत्व :

  • कौचा
  • अश्वगंधा
  • गोक्षुरा या गोखरु
  • शतावरी
  • सफ़ेद मूसली
  • काली मिर्च
  • सोंठ
  • जायफल
  • लौंग
  • कपूर
  • अक्कलकारो
  • केसर
  • शिलाजीत
  • अभ्रक भस्म
  • वांग भस्म
  • लौह भस्म

नाइट राइडर टैबलेट का उपयोग knight rider tablet uses in hindi

यह पूरक आपको ऊर्जावान बनाए रखने में मदद करता है ! और आपकी सहनशक्ति को बढ़ाता है ! यह उत्साह और जीवन शक्ति में सुधार करने में फायदेमंद हो सकता है ! साथ ही कामेच्छा को बढ़ाने में मदद कर सकता है ! यह अंतर्निहित शारीरिक स्थितियों के कारण पीठ दर्द के प्रबंधन में भी प्रभावी हो सकता है !

नाइट राइडर टैबलेट की खुराक knight rider tablet doses in hindi

नाइट राइडर टैबलेट को दिन में दो बार (सुबह के खाने के बाद एवं रात को डिनर उपरांत) गुनगुने गर्म दूध या कुनकुने पानी के साथ लेना चाहिए ! बेहतर परिणाम के लिए knight rider tablet uses in hindi को दूध के साथ सेवन करना उचित रहेगा ! या आपके डॉक्टर ने जैसी खुराक अनुशंसित की है उसी खुराक का पालन करें !

नाइट राइडर टैबलेट की कीमत knight rider tablet uses in hindi price

नाइट राइडर टैबलेट की 60 गोलियों के बोतल की कीमत 2000 रूपये है ! जिसे आधिकारिक वेबसाइट से खरीदने पर छूट प्राप्त होगी !

नाइट राइडर टैबलेट के नुकसान knight rider tablet side effect in hindi

नाइट राइडर टैबलेट शुद्ध प्राकृतिक उत्पाद है ! जिसका कोई साइड इफेक्ट देखने को नहीं मिलता है ! knight rider tablet uses in hindi को खुराक से अधिक मात्रा का सेवन न करें ! अधिक मात्रा का सेवन करने से आपको कुछ सामान्य दुष्प्रभाव देखने को मिल सकतते है !

  • नाइट राइडर टैबलेट को अधिक मात्रा में सेवन करने से चक्कर आना, मितली, उल्टी, दस्त जैसे नुकसान हो सकते है !
  • अगर आप किसी और बीमारी से ग्रसित है और उसका इलाज अन्य दवाओं से हो रहा है ! तो अपने डॉक्टर से परामर्श ले और हो सके तो इसका उपयोग न करें या अगर डॉक्टर बोलता है ! तो दोनों दवाओं में १ घंटे के अंतराल रखें ! अगर दोनों दवाओं को एक साथ लेंगे तो हो सकता है कि ये नुकसान करें !
  • सेवन करने से पहले अपने स्वास्थ्य के बारे में डॉक्टर से बात करें ! अगर आपकी बीमारी पुरानी है तो ठीक होने में अधिक समय लग सकता है !
  • इसे बच्चो की पहुंच से दूर रखें यह दवा केवल वयस्कों पुरुषो के लिए है !
  • अगर आप मधुमेह और ब्लड प्रेशर के मरीज है ! तो नाइट राइडर टैबलेट का सेवन अपने डॉक्टर से सलाह अनुसार करें !

2 thoughts on “0

  1. Kya iise hamra kabhi kabhi had dard karta hai toh le sakte hai aur isko din medicine ko kab aur kitna le

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

रुका हुआ पीरियड लाने की syrup दवा टैबलेट और मेडिटेशन Previous post रुका हुआ पीरियड लाने की syrup दवा टैबलेट और मेडिटेशन
पहला राउंड कितने समय तक चलना चाहिए Next post पहला राउंड कितने समय तक चलना चाहिए, शीघ्रपतन के कारण और उपाय

चिकित्सा की स्थिति, डाइट, उपचार, निदान और घरेलू उपचार के बारे में उपलब्ध जानकारी, केवल सामान्य रूप से पढ़ने के लिए है ! उपर्युक्त लेख हमेशा त्रुटि रहित, पूर्ण या अद्यतित नहीं भी हो सकता है ! हालाँकि कोई त्रुटि ना हो इसका पूरा रिव्यु लिया जाता है ! Fit & Well Health का उद्देश्य किसी चिकित्सक से परामर्श को प्रतिस्थापित करना नहीं है ! कोई भी स्वास्थ्य समस्या होने पर किसी डॉक्टर से इलाज अवश्य करवायें !

Social Link