brexelant cream uses in hindi ब्रेक्सेलेंट क्रीम का उपयोग फायदे और कीमत

brexelant cream uses in hindi ब्रेक्सेलेंट क्रीम का उपयोग फायदे और कीमत

ब्रेक्सलेंट क्रीम एक बहुत ही अनोखा फॉर्मूलेशन है ! जिसमें जड़ी-बूटियों और अन्य सिद्ध सामग्रियों का मिश्रण होता है ! जो ब्रेस्ट विकास में अपनी क्षमता के लिए जाने जाते हैं ! brexelant cream uses in hindi विटामिन ई युक्त ब्रेक्सलेंट ब्रेस्ट क्रीम में जड़ी-बूटियों और अन्य प्राकृतिक अवयवों का मिश्रण होता है !

जो पूर्ण, मजबूत और उभरे हुए स्तनों को बनाए रखने और बनाने में मदद करता है ! और त्वचा की सहायक संरचना को फिर से जीवंत करने में मदद कर सकती हैं ! ब्रेक्सेलेंट क्रीम क्या है !

इसे भी पढ़ें: melas cream uses in Hindi

ब्रेक्सेलेंट क्रीम क्या है What is brexelant cream uses in hindi

brexelant cream uses in hindi यह दुनिया भर में युवा महिलाओं द्वारा उपयोग की जाने वाली एक अद्भुत क्रीम है। नियमित रूप से लगाने पर यह क्रीम महिलाओं को मजबूत और उभरे हुए स्तन पाने में मदद करती है। सुंदर और सुडौल स्तन पाने के लिए इस क्रीम को नियमित रूप से सुबह और रात में स्तन पर लगाने की सलाह दी जाती है !

ब्रेक्सेलेंट क्रीम में सम्मिलित प्रमुख सामग्री

बादाम का तेल: यह नई कोशिकाओं के विकास को बढ़ावा देने के लिए जाना जाता है ! जिससे स्तनों का आकार बढ़ता है ! बादाम का तेल विटामिन और खनिजों का एक समृद्ध स्रोत है !

जैतून का तेल: यह स्तनों में रक्त के प्रवाह को बढ़ाने में मदद करता है ! और इस प्रकार धीरे-धीरे आकार बढ़ाने में भी मदद करता है ! जैतून का तेल स्तन को मजबूत रखने और त्वचा की लोच में सुधार करने में अद्भुत काम करता है।

अलसी तेल (अलसी के बीज का तेल): यह ओमेगा-3 का समृद्ध स्रोत है, जो एक एंटी-ऑक्सीडेंट है और स्तन को स्वस्थ और चमकदार बनाए रखने में मदद करता है ! यह स्तन कैंसर के खतरे को कम करने के लिए भी जाना जाता है।

विटामिन-ई: यह आपके स्तन की त्वचा को आवश्यक पोषण और देखभाल देता है। यह त्वचा में अवशोषित होने के बाद कोलेजन के प्राकृतिक विकास में मदद करता है जिससे आपके स्तन भरे-भरे दिखते हैं।

ग्लिसरीन: यह एक ज्ञात त्वचा मॉइस्चराइज़र है और आपकी त्वचा को नम और चमकदार बनाए रखने के लिए एक सुरक्षात्मक परत बनाता है ! यह आपकी त्वचा को पोषित रखने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है !

डाइमेथिकेन: brexelant cream uses in hindi यह आपकी त्वचा को शुष्क और खुरदुरा होने से बचाता है ! यह त्वचा पर एक तैलीय परत बनाता है और त्वचा को नुकसान होने से बचाता है !

लैनोलिन: यह त्वचा को आवश्यक कोमलता प्रदान करता है और मुलायम और चिकनी उपस्थिति सुनिश्चित करता है ! लैनोलिन त्वचा की बाहरी परत में प्रवेश करता है ! और त्वचा की नमी के स्तर को बढ़ाता है !

ब्रेक्सेलेंट क्रीम का उपयोग और फायदे brexelant cream uses in hindi

आप brexelant cream uses in hindi क्रीम का उपयोग करके अधिक स्त्रीत्वयुक्त दिख सकती हैं ! और आकर्षक और सुडौल स्तन पा सकती हैं ! इसके द्वारा चमकदार त्वचा पाएं क्योंकि यह आपकी त्वचा के ऊतकों को फिर से जीवंत कर सकता है ! और इसे सूरज से होने वाले नुकसान से बचा सकता है !

1- आकार आपको अत्यधिक आत्मविश्वास दे सकता है और आप जो चाहें पहन सकते हैं !

2- जरूरत पड़ने पर आप बिकनी या ब्रा में आरामदायक दिख सकती हैं !

3- आप बिना किसी झंझट या कष्टदायक वर्कआउट के सुरक्षित रूप से परिणाम प्राप्त कर सकते हैं !

4- यह प्रभावी साबित हुआ है और दुनिया भर में महिलाओं द्वारा इसका उपयोग किया जाता है !

5- यह उन लोगों के लिए बड़ी राहत प्रदान करता है जो अन्यथा सर्जरी पर विचार कर रहे हैं !

6- इस क्रीम द्वारा कठोर और ठोस गोलाकार ब्रेस्ट पाया जा सकता है !

ब्रेक्सेलेंट क्रीम उपयोग संबंधित सावधानियां Precautions about brexelant cream in hindi

गर्भवती और स्तनपान कराने वाली माताओं को brexelant cream uses in hindi क्रीम का उपयोग नहीं करना चाहिए ! और सुझाई गई मात्रा और आवेदन चक्र से अधिक उपयोग न करें ! अगर आपको कोई एलर्जी विकसित हो रही है तो ध्यान दें ! ऐसे मामलों में, इसका उपयोग बंद करने और अपने चिकित्सक से परामर्श करने की सिफारिश की जाती है ! यदि आप कोई नियमित दवा ले रहे हैं, तो इस क्रीम को शुरू करने से पहले अपने चिकित्सक से परामर्श करने की सलाह दी जाती है !

ब्रेक्सेलेंट क्रीम की कीमत brexelant cream price in hindi

ब्रेक्सलेंटे ब्रेस्ट केयर क्रीम के 60 ग्राम पैक की एमआरपी 415/- रुपये है !

ब्रेक्सेलेंट क्रीम उपयोग करने का तरीका How to use brexelant cream uses in hindi

ब्रेक्सेलेंट क्रीम को सुबह और रात में स्तन के आधार से ठोड़ी तक लगाएं ! नीचे से उपर और गोलाकार तरीके से ऊपर की ओर मालिश करके लगाएं ! मालिश करने के लिए अपनी हथेली का प्रयोग करें ! brexelant cream uses in hindi सुबह और शाम स्नान के बाद उपयोग करें ! इस उत्पाद को स्तन पर हल्के हाथों से कुछ मिनट तक गोलाकार में मालिश करें ! आम तौर पर प्राथमिक प्रभाव 15 से 18 दिनों में देखा जा सकता है !और स्पष्ट प्रभाव महीनों में देखा जा सकता है ! या आप वांछित प्रभाव प्राप्त होने तक उपयोग कर सकते हैं !

ब्रेक्सेलेंट क्रीम के बारे में अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न FAQs about brexelant cream uses in hindi
Q1- ब्रेक्सेलेंट क्रीम को अप्लाई करने का ठीक समय क्या है?

Ans. ब्रेक्सेलेंट क्रीम दिन में नहाने के बाद और रात में सोने से पहले अप्लाई करना उचित रहता है !

Q2- क्या ब्रेक्सेलेंट क्रीम स्तनपान कराने वाली महिला को उपयोग करना चाहिए?

Ans. नहीं ब्रेक्सेलेंट क्रीम को स्तनपान कराने वाली महिला को उपयोग नहीं करना चाहिए !

Q3- ब्रेक्सेलेंट क्रीम का उपयोग क्या है?

Ans. ब्रेक्सेलेंट क्रीम का उपयोग ढीले ब्रेस्ट को टाइट, खूबसूरत और सुडौल बनाने के लिए किया जाता है !

Q4- क्या ब्रेक्सेलेंट क्रीम का कोई दुष्प्रभाव है?

Ans. गर्भवती और स्तनपान कराने वाली माताओं को इस क्रीम का उपयोग नहीं करना चाहिए ! और सुझाई गई मात्रा और आवेदन चक्र से अधिक उपयोग न करें !

Q5- ब्रेक्सेलेंट क्रीम को उपयोग करने का तरीका क्या है?

Ans. brexelant cream uses in hindi ब्रेक्सेलेंट क्रीम को सुबह और रात में स्तन के आधार से ठोड़ी तक लगाएं ! नीचे से उपर और गोलाकार तरीके से ऊपर की ओर मालिश करके लगाएं !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Gora hone ki cream गोरा होने की बेहतरीन नाइट एंड डे क्रीम Previous post Gora hone ki cream गोरा होने की बेहतरीन नाइट एंड डे क्रीम
Khujli ki tablet Next post khujli ki tablet खुजली की टैबलेट और खुजली के कारण लक्षण

चिकित्सा की स्थिति, डाइट, उपचार, निदान और घरेलू उपचार के बारे में उपलब्ध जानकारी, केवल सामान्य रूप से पढ़ने के लिए है ! उपर्युक्त लेख हमेशा त्रुटि रहित, पूर्ण या अद्यतित नहीं भी हो सकता है ! हालाँकि कोई त्रुटि ना हो इसका पूरा रिव्यु लिया जाता है ! Fit & Well Health का उद्देश्य किसी चिकित्सक से परामर्श को प्रतिस्थापित करना नहीं है ! कोई भी स्वास्थ्य समस्या होने पर किसी डॉक्टर से इलाज अवश्य करवायें !

Social Link